सीक्रेट सुपरस्टार आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस की है।

चीन में ‘दंगल’ के बाद अब आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ तुर्की में होगी रिलीज

चीन में 'दंगल' के बाद अब आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' तुर्की में होगी रिलीज
 मुंबई। एक्टर/प्रोड्यूसर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जिस दिन इंडिया में रिलीज होगी उसी के दिन बाद तुर्की में भी रिलीज होगी। इसी सिलसिले में आमिर इस्तांबुल के लिए मुंबई से निकल चुके हैं, जहां वो इस फिल्म का प्रमोशन करने के साथ ही इसका अनाउंसमेंट भी करेंगे। आमिर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी…
आमिर ने ये इन्फॉर्मेशन अपने ट्विटर अकाउंट पर भी फैन्स के साथ शेयर की है। आमिर का ट्वीट, On the plane to Istanbul! Really looking forward to my trip to Turkey :-). Love.
बता दें कि इससे पहले आमिर की फिल्म ‘दंगल’ भी चीन में रिलीज हो चुकी हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। जहां 19 अक्टूबर को ये फिल्म इंडिया में रिलीज होगी वहीं, 20 अक्टूबर को तुर्की में रिलीज होगी। इसके अलावा ये फिल्म यूके, यूएस, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूएई/जीसीसी और पाकिस्तान में भी रिलीज होगी।
इस फिल्म में जायरा वसीम अहम रोल में हैं, जो इस फिल्म में एक टीनएज लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म में ये एक सिंगर बनने का सपना बुनती है और उसे पूरा करने की कोशिश करती है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस की है। वहीं, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अद्वैत चंदन ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *