ये लेख उन सब लड़कियों के लिए है जो आपने प्रेमी के दिमाग को पड़ नहीं पति है। पुरष भिन्न होते है ,ताकतवर होते है, और अधिकतर संत सवभाव के होते है। वो अपनी भावनाओ को ज्यादा से ज्यादा छुपाना पसंद करते है। ये लेख उन सब लड़कियों के लिए है जो आपने करीब प्रेमी या पति या फिर आपने खास पुरुष मीटर को समझ नहीं पते है।

आये हम बताए है पुरेश के वह ९ ख्वाहिश के बारे में

९. पुरुष को सम्मान चहिये। – ये महत्वपूर्ड स्तम्भ है सफल सम्बन्ध के लिए , सभी पुरुष आपने पार्टनर से सम्मान चाहता चाहे वो कोई भी हो , ये बहुत दर्दनाक है के अगर तुम किसी से सम्मान नहीं पते हो ो तुम उसे बता भी नहीं पते हो। तो इसका क्या मतलब है के पुरुष को सही में सम्मान चाहिए। यह बहुत हे आसान है पुरुष चाहता है उसे उसके सफलता उसके विश्वास उसके आदर को सम्मान चाहिए।


८. असली शुद्ध प्रसंसा – ये जो पॉइंट है सच्ची प्रसंसा के बारे में है इसमें आप नकली प्रसंसा नहीं कर सकते। और नाही दिखावटी।

७. भाईचारा – भाईचारा का मतलब ये है की इस्त्री को पुरष का साथ देना चाहिए उदाहरण के लिए अगर पुरुष उसे अगर अपनी ऑफिसियल पार्टी में ले जाना चाहता है, तो उसे समझाना चाहिए के वह उसे क्यों ले जा रहा है और उसे साथ देना चाहिए।

६. प्रोत्साहित करना – सभी पुरष प्रोत्साहन चाहता है , के उसे उसकी बीवी या प्रेमिका उसके काम के लिए या किसी भी काम के लिए प्रोत्साहित करे जिससे उसका काम या व्यपार और आगे बड़े।

५.सच्ची प्रसंसा – पुरुष को प्रसंसा सच्चे दिल से चाहता है , उसे आप बा सच्चे मन से समिली कर के भी साबित कर सकते है।

४. समय देना – पुरुष को हमेसा कुछ हिस्सा चाहिए होता है आपने दोस्तों के साथ गुजरने के लिए ये उन्हें देना चाहिए जिससे वह ाचा फील करेगा और आपके रिस्तो में और मजबूती आएगी।

३. अन्तहीन समर्थन

२. पहचान – जिंदगी के हर रोल को निभाने के लिए उसे प्रोत्साही करना। उदाहरण – बी भाई चाचा मां इत्यादि।

१. इक्छा – लड़कियों को हमेसा आपने पटनेर को प्रोत्साही करना चाहिए ताकि वो हमेश जवान फील करे और रिस्तो में हमेशा मिठास बानी रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *